संतकबीरनगर :बाबा मोशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म “भाग्यवान और आयुष्मान भव” का समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने फीता काट कर किया उद्घाटन (विजय गुप्ता की रिपोर्ट )

0
216

बाबा मोशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म “भाग्यवान और आयुष्मान भव” का समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने फीता काट कर किया उद्घाटन

*शिक्षाविद एवं समाजसेवी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी और जिलापंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव ने फीता काटकर किया शुभारंभ*……

*शिक्षा के अलख जगाने के साथ साथ समाजसेवा का जो बीड़ा डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने उठाया है, उसके लिए जनपद को उन पर गर्व है*– बंटी बाबा…..

*समाजसेवी डा.उदय प्रताप ने कहा कि जनपद के उभरते हुए कलाकारों को पर्दे पर लाने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा*……

 

संतकबीरनगर। बाबा मोशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म “आयुष्मान भव और भाग्यवान का हुआ आगाज। बुधवार को जिला मुख्यालय स्थित लक्ष्मी होटल में इन दोनों फिल्मों का शिक्षाविद एवं समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी और जिलापंचायत अध्यक्ष ने पूरे विधि विधान से फीता काटकर शुभारंभ किया। बतौर मुख्यातिथि समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी और जिलापंचायत अध्यक्ष के पहुचते ही आयोजकों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस शुभावसर पर समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने फिल्म के आयोजकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि *कबीर की धरती पर बन रही इस फिल्म से स्थानीय जनता को भी काफी खुशी होगी। कबीर की धरती ज्ञान और मोक्ष की की भूमि है* *ऐसे में यहां बन रही फिल्म से स्थानीय लोगों में भी उत्साह रहेगा*साथ ही उन्होंने इस फिल्म से जुड़े निर्देशक और कलाकारों को भी धन्यवाद दिया और उनका हौसला अफजाई की* *उन्होंने कहा कि हम आशा करते हैं कि आप की फिल्म बड़े कलाकार की फिल्मों की तरह हिट हो और जिले का भी नाम रोशन करें। *उन्होंने फिल्म से जुड़े सभी लोगों को जिले में शूटिंग के लिए धन्यवाद दिया*। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष लोरिक यादव, बंटी बाबा , राघवेंद्र पांडे, नित्यानंद यादव, व्यापार संघ के जिला अध्यक्ष पुष्कर चौधरी, सतीश सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here