संतकबीरनगर : समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने गरीबों को बांटे कंबल साथ मे  दी सहायता राशि ( रिपोर्ट : विजय गुप्ता )

0
497

समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने गरीबों को बांटे कंबल साथ मे  दी सहायता राशि

*दर्जनों गांव से पहुचे  हजारों गरीबों में समाजसेवी go डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी  ने  माता और भाई पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश चतुर्वेदी के साथ वितरित किया कंबल*

संतकबीरनगर-लगातार गरीबो की मदद करने वाले समाजसेवी डॉक्टर उदय लोगो की हमेशा मदद करते नजर आते है आज डॉक्टर उदय ठंड में ठिठुर रहे लोगो के लिए मशीहा साबित हुए हजारो  गरीबो में  कंबल वितरण करते हुए डॉक्टर उदय ने समाजसेवा की मिशाल पेश की ।जिले के चर्चित समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी के द्वारा गरीब और असहाय लोगों के बीच कम्बल का वितरण किया गया । अपने गाव भिटहा में डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने माता और अपने भाई पूर्व ब्लॉक प्रमुख राकेश चतुर्वेदी के साथ दर्जनों गाव से पहुचे हजारो  गरीबो को गर्म कम्बल और नगद सहायता राशि  प्रदान की । आपको  बता दे की पूरा मामला संतकबीरनगर जिले का है जहाँ ठंड का सितम जारी है जहाँ अपने नाम के आगे समाजसेवी का तमगा लगाए लोग अपने घरों में दुबके है वही चतुर्वेदी परिवार ठंड में भी गरीबो के लिए सहारा बन रही है ।आज चतुर्वेदी परिवार ने हजारो गरीबो में कंबल और नगदी वितरित करते हुए गरीबो का दर्द बाटा।डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी ने परिवार के साथ ठंड में हजारों गरीबो में कंबल वितरित करते हुए उनका दर्द जाना।
उन्होंने बताया कि बढ़ती ठंड को देखते हुए गरीब, असहाय लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया। डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने बताया कि उनके द्वारा आगे भी गरीबों,असहाय लोगों के बीच कंबल का वितरण किया जाएगा।
गौरतलब हो कि समाजसेवा के जरिये राजनीति में एंट्री कर चुके समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने पिछले साल हजारों गरीबो को कम्बल वितरण किया था, इस साल ठंड के शुरुआती दौर में उन्होंने हजारो  गरीबो को आज कम्बल वितरण किया।
समाज सेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि इस वर्ष लाखों गरीबों के बीच कंबल वितरित किए जाने का लक्ष्य उन्होंने निर्धारित किया है।इस दौरान अभयानंद सिंह, निहाल चंद पाण्डेय ,अंकित पाल,आलोक उपाध्याय ,आंनद ओझा सहित आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here