संतकबीरनगर :सीबीएससी इंटरमीडिएट के रिजल्ट में सूर्या एकेडमी के छात्र-छात्राओं ने लहराया परचम ( विजय गुप्ता की रिपोर्ट )

0
213

सीबीएससी इंटरमीडिएट के रिजल्ट में सूर्या एकेडमी के छात्र-छात्राओं ने लहराया परचम

संतकबीरनगर :आज पूरे यूपी में सीबीएससी बोर्ड इंटरमीडिएट का परीक्षा फल घोषित किया गया। परीक्षा फल घोषित होने के बाद सफल छात्र छात्राएं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। वहीं जिले के प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल खलीलाबाद ने अपने टॉप टेन छात्रों की सूची जारी करते हुए बेहतर अंक अर्जित करने के लिए फूल माला और मिठाई खिलाते हुए छात्र छात्राओं को बधाई दी। सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र विपिन यादव ने 95.4 अंक पाकर विद्यालय कोटा किया वही सेकंड नंबर पर आंचल पांडे ने 95.2 अंक पाकर विद्यालय में द्वितीय स्थान प्राप्त किया जिसके बाद सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रबंध निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी और वॉइस निदेशक श्रीमती सविता चतुर्वेदी ने प्रधानाचार्य रविनेश श्रीवास्तव और वाइस प्रधानाचार्य नितेश द्विवेदी के साथ फूल माला पहनाते हुए टॉप टेन छात्रों को मिठाई खिलाते हुए बधाई दी। इस दौरान प्रबंधक डॉ उदय ने कहा कि जिस तरीके से विद्यालय के छात्र छात्राओं ने एक बार फिर से परचम लहराते हुए विद्यालय का नाम रोशन किया है सभी छात्र छात्राओं को बेहतर अंक अर्जित करने के लिए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की वॉइस प्रबंधक सविता चतुर्वेदी ने कहा कि इस तरीके से विद्यालय के छात्र छात्राओं ने इस विषम परिस्थितियों में बेहतर अंक अर्जित करते हुए विद्यालय का नाम रोशन किया है वह बेहद सराहनीय है सविता चतुर्वेदी ने छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

*इन छात्र-छात्राओं ने किया विद्यालय का नाम रोशन*

*सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र विपिन यादव ने जहां विद्यालय में प्रथम स्थान अर्जित करते हुए 95.4 , आंचल पांडे ने 95.2, जानवी यादव 88.4, वेद प्रकाश 87.8, शिव प्रकाश त्रिपाठी 86.8, शांभवी पांडे 86.4 शिवम कसौधन 85.8 अतीक उर रहमान 85.2 मुक्ति पाठक 84.8 आभा त्रिपाठी 84.6 अंक पाकर विद्यालय का मान बढ़ाते हुए संत कबीर नगर जिले में एक बार फिर परचम लहराने का काम किया है*।

*क्या कुछ बोले विद्यालय के प्रबंध निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी*

*मीडिया से बातचीत में सूर्या ग्रुप के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि सीबीएससी बोर्ड इंटरमीडिएट का परिणाम घोषित किया गया है जिसमें विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं ने अपना परचम लहराया है बेहतर अंक पाते हुए छात्र-छात्राओं ने एक बार फिर सूर्या का नाम जनपद में रोशन किया है जिन छात्र छात्राओं को अपने अंक में कमी दिखे और फिर से परीक्षा में सम्मिलित दोबारा अपने प्रतिभा का जौहर दिखा सकते हैं*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here