संतकबीरनगर :सूर्या एकेडमी में शुरू हुई 1 से 5 तक की कक्षाएं,बच्चों ने की प्रार्थना और गाया राष्ट्रगान (विजय गुप्ता की रिपोर्ट )

0
154

 

सूर्या एकेडमी में शुरू हुई 1 से 5 तक की कक्षाएं,बच्चों ने की प्रार्थना और गाया राष्ट्रगान

*कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए शुरू की गई कक्षाएं*

*प्रबंधक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने सभी छात्र छात्राओं को विद्यालय में पहुचने के लिए दी बधाई*

*संतकबीरनगर*:-बुधवार को कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए जिले के खलीलाबाद स्थित प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 1 से 5 तक की कक्षाएं शुरू हुई जहाँ एकेडमी प्रबंध तंत्र ने अभिभावकों के सहमति पत्र के साथ विद्यालय पहुंचे सभी छात्र-छात्राओं का स्वागत किया तो वहीं एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
आपको बता दे कि कोविड-19 संक्रमण के कारण विगत दिनों से छात्र-विद्यालय न आकर आनलाइन माध्यम से शिक्षा ग्रहण कर रहे थे। 6 से 12 तक की कक्षाएं पहले से ही चल रही थी मंगलवार को सूर्या एकेडमी में 1 से 5 तक पहुंचे तो छात्र-छात्राओं से एकेडमी गुलजार हो गयी। छात्रों ने मास्क और सामाजिक दूरी का पालन करते हुए अपनी कक्षाओं में पहुंचकर शिक्षा ग्रहण करते नजर आये। प्रधानाचार्य रविनेश श्रीवास्तव ने बताया कि छात्रो के अभिभावक के सहमति पत्र के माध्यम से 1 से 12 तक की कक्षाएं कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए शुरू कर दी गयी हैं। । इस दौरान सूर्या एकेडमी के एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि हम निरंतर छात्रों को उत्कृष्ट शिक्षा देने के लिए प्रयत्नशील हैं एकेडमी के वेल क्वालिफाइड शिक्षक छात्रो के भविष्य को संवारने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं। जहाँ आज कई दिनों बाद विद्यालय खुलने से एकेडमी पहुंचे सभी छात्रों का एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करके शिक्षा ग्रहण करने हेतु छात्रों से आह्वान किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here