संतकबीरनगर :सूर्या एकेडमी में आज से दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता का होगा आयोज ( रिपोर्ट : विजय गुप्ता )

0
239

सूर्या एकेडमी में आज से दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता का होगा आयोज
– सदर विधायक जय चौबे, एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी करेंगे कार्यक्रम का उद्घाटन
संतकबीरनगर
संतकबीरनगर। जिले के प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल खलीलाबाद में दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जिसका कल उद्घाटन किया जाएगा। कार्यक्रम का शुभारंभ खलीलाबाद के बीजेपी विधायक जय चौबे और एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी करेंगे। दो दिवसीय होने वाले खेल प्रतियोगिता को लेकर विद्यालय परिवार ने सारी तैयारियां पूरी कर ली है।
आपको बता दें हर वर्ष सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल खलीलाबाद में साप्ताहिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता था। लेकिन अबकी बार कोविड 19 को लेकर इस प्रतियोगिता को दो दिवसीय किया गया है कार्यक्रम में 9 से लेकर 12 तक के छात्र-छात्राएं क्रिकेट, वॉलीबॉल,बास्केटबॉल, खो खो, दौड़ सहित विभिन्न खेलों में अपना जौहर दिखाएंगे।

प्रबंध निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने बताया कि छात्र छात्राओं को शिक्षा के साथ-साथ शारीरिक और मानसिक विकास के लिए हर वर्ष विद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है इसी क्रम में 23 और 24 तारीख को दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जिससे छात्र छात्राएं को खेल के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा को निखारने का मौका मिले। डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने बताया की दो उन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here