संतकबीरनगर :सूर्या के एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी और जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव ने कर्री गांव पहुंचकर नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का किया उदघाटन (विजय गुप्ता की रिपोर्ट )

0
256

सूर्या के एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी और जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव ने कर्री गांव पहुंचकर नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का किया उदघाटन

*संतकबीरनगर*:-समूचे पूर्वांचल के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी बेहतर सुविधाएं देने के लिए निरंतर प्रयासरत रहने वाले जिले के चर्चित समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने शनिवार को जिले के कर्री में आयोजित नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव के साथ पहुंचकर भव्य स्वास्थ्य शिविर का फीता काटकर उद्घाटन किया।
आपको बता दे सूर्या हॉस्पिटल और पैरामेडिकल कॉलेज की ओर से जिले कर्री गाव में आयोजित नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे जिले के चर्चित समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी व जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव ने दीप प्रज्वलित करते हुए शिविर का आगाज किया। इस दौरान स्वास्थ्य शिविर में पहुंचे लोगो का ईलाज कुशल चिकित्सकों द्वारा किया गया जहाँ स्वास्थ्य शिविर में आये मरीजों की जांचकर उन्हें निशुल्क दवाइयां बांटी गई। इस दौरान सूर्या हॉस्पिटल एंड पैरामेडिकल कॉलेज के एमडी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि समूचे पूर्वांचल के लोगों की स्वास्थ्य सुविधा बेहतर से बेहतर दी जाने के लिए सूर्या हॉस्पिटल और पैरामेडिकल कॉलेज का निर्माण कराया गया हैं।
उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से गरीब असहायों के ईलाज के लिए निरंतर गांवों में हास्पिटल के योग्य चिकित्सकों द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों को स्वास्थ्य संबंधित विभिन्न प्रकार की सुविधाएं मिले जिसके लिए मै लगातार प्रयासरत हूं। इस मौके पर राघवेंद्र तिवारी,कुलदीप राय,जिला पंचायत सदस्य रामसुरेश चौरसिया,रविन्द्र यादव,सुभाष तिवारी, रणजीत राय, आयोजक विजय बहादुर राय सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here