संतकबीरनगर :सूर्या हॉस्पिटल एण्ड पैरामेडिकल कॉलेज में छात्र-छात्राओं के लिए लगा निशुल्क स्वास्थ्य कैम्प (विजय गुप्ता की रिपोर्ट )

0
125

सूर्या हॉस्पिटल एण्ड पैरामेडिकल कॉलेज में छात्र-छात्राओं के लिए लगा निशुल्क स्वास्थ्य कैम्प

*संतकबीरनगर*:-जिले के सूर्या हॉस्पिटल व पैरामेडिकल कॉलेज के एमडी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने छात्र छात्राओं के स्वास्थ्य संबंधी आकलन को लेकर काफी गंभीर रहते हैं जहाँ जिले के प्रत्येक गांवों में स्वास्थ्य शिविर लगाकर वो निरंतर सभी को स्वास्थ संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए प्रयासरत रहते हैं तो वहीं आज सूर्या हॉस्पिटल और पैरामेडिकल कॉलेज में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। निशुल्क चिकित्सा शिविर में सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल खलीलाबाद में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं की निशुल्क जांच करते दवाईयां दी गयी।
आपको बता दे कि समूचे पूर्वांचल में शिक्षा की अलख जगाने वाले चतुर्वेदी परिवार लगातार छात्रो और आम जनमानस के स्वास्थ्य के प्रति काफी गंभीर हैं जहाँ आज सूर्या हॉस्पिटल और पैरामेडिकल कॉलेज में निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया निशुल्क चिकित्सा शिविर में सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ रहे छात्र छात्राओं की निशुल्क जांच करते हुए चिकित्सकों ने फ्री में दवाइयां बाटी निशुल्क चिकित्सा शिविर में छात्र छात्राओं के साथ उनके अभिभावकों की भी फ्री में जांच करते हुए उनको दवाइयां दी गई। इस दौरान एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि समूचे पूर्वांचल को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिले जिसके लिए मैं लगातार प्रयत्नशील हूं उन्होंने कहा कि जब छात्र स्वास्थ्य रहेंगे तभी अच्छी शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि छात्रों की स्वास्थ संबंधी सुविधाओं का ध्यान रखते हुए लगातार उनका देखभाल करना विद्यालय प्रबंध का ही कार्य हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सूर्या हॉस्पिटल पैरामेडिकल कॉलेज में आने वाले मरीजों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए कुशल चिकित्सक लगातार मेहनत कर रहे हैं जल्द ही लगभग 20 किलोमीटर की परिधि में एंबुलेंस की मुफ्त सेवा दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here